Follow us on Google News Follow us on Google News

Animal Park: Triptti Dimri ने ‘एनिमल पार्क’ पर दिया अपडेट, Ranbir Kapoor के साथ फिर से काम करने के बारे में की बात

By Ratan Singh

Published on:

Animal Park Movie Release date News Update

Triptti Dimri talks About Animal Park and Working Again with Ranbir Kapoor – संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘Animal’ की जबरदस्त सफलता के बाद, फैंस बेसब्री से इसके सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, त्रिप्ति डिमरी ने ‘Animal Park’ में रणबीर कपूर के साथ फिर से काम करने के बारे में खुलकर बात की।


Rabir Kapoor in Animal Park

Animal Park Movie release Date and Cast Name – ‘Bad News’ की स्टार त्रिप्ति ने फिल्म के बारे में कहा, “फिलहाल, सच कहूं तो मैं भी उतनी ही अनजान हूं जितने दर्शक हैं। मुझे नहीं पता कि यह कब शुरू होगी या इसकी कहानी क्या है। मैं बस इतना जानती हूं कि यह होने वाली है, लेकिन कब, यह मुझे नहीं पता।” उन्होंने यह बात वेराइटी को दिए एक इंटरव्यू में कही।

Animal Park Movie Release Date, Update, News, Cast Name, Tripti Dimri, Ranbir Kapoor

Tripti Dimri ने ‘एनिमल’ में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया, “यह एक शानदार अनुभव था। हां, इसके साथ बहुत आलोचना भी आई। लेकिन मुझे लगता है कि यह खेल का हिस्सा है। हर अभिनेता को इससे गुजरना पड़ता है।” उन्होंने कहा कि इस अनुभव ने उनके काम को एक बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचाया। “एनिमल के बाद, लोगों ने मेरे अन्य काम भी देखे।”

Also Read: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ तृप्ति डिमरी की इंटीमेसी: ‘एनिमल’ से ‘बैड न्यूज’ तक का सफर

वर्क फ्रंट की बात करें तो Tripti Dimri आखिरी बार ‘Bad News‘ में विक्की कौशल और अम्मी विर्क के साथ नजर आई थीं। ‘लैला मजनू’ से डेब्यू करने वाली त्रिप्ति ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

Bad Newz Vicky Kaushal Teases Jaanam Song

त्रिप्ति के आने वाले प्रोजेक्ट्स में राजकुमार राव के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ शामिल है। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। वह करण जौहर की ‘धड़क 2’ में भी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

Also Read: Samantha ने White Bikini में दिखाया अपना जलवा, बिकिनी की कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान

‘एनिमल’ पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वंगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने संयुक्त रूप से किया था। रणबीर कपूर और त्रिप्ति डिमरी के अलावा, इसमें रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Animal Park News Update – त्रिप्ति डिमरी के इस अपडेट से ‘Animal Park‘ के फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि, अभिनेत्री के करियर में तेजी से उभार आया है और वह कई रोचक प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। ‘एनिमल’ की सफलता के बाद, दर्शक बेसब्री से उनके आगामी कामों का इंतजार कर रहे हैं।

Ratan Singh

Meet Ratan Singh, a dedicated professional blogger and unwavering technology enthusiast. His journey in the world of content writing commenced over seven years ago. With a fervent passion for the latest advancements in technology, gadgets, mobile phones, apps, and social media, Ratan has emerged as a go-to source for all things tech and digital marketing. His analysis of the social media landscape unravels the latest trends and strategies, making him a valuable resource for digital marketers.

Leave a Comment