Follow us on Google News Follow us on Google News

Anuapma Star Chandni Bhagwanani Photoshoot: अनुपमा एक्ट्रेस चांदनी भगवानानी का ग्लैमरस फोटोशूट

By Saurabh

Published on:

Chandni Bhagwanani Photoshoot

Chandni Bhagwanani Photoshoot: सीरियल ‘अनुपमा’ की एक्ट्रेस चांदनी भगवानानी की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुपमा की बेटी का अंदाज और ग्लैमर देखते ही बनता है। आइए जानते हैं इस फोटोशूट की खास बातें।


  • चांदनी भगवानानी की वायरल तस्वीरें: सोशल मीडिया पर छाई पुरानी तस्वीरें
  • फैंस की प्रतिक्रिया: ग्लैमर और खूबसूरती की तारीफें
  • अनुपमा में आने वाला ट्विस्ट: वनराज, अनुपमा और डिंपल की कहानी में नया मोड़

चांदनी भगवानानी का ग्लैमर

चांदनी भगवानानी, जो ‘अनुपमा’ सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे अक्सर अपने फोटोशूट की झलकियाँ फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। बीते साल, चांदनी ने एक के बाद एक कई ग्लैमरस फोटोशूट करवाए थे। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और स्टाइल देखते ही बनता है।

Also Read: पलक तिवारी की बोल्ड तस्वीरों (Palak Tiwari In Red Gawn) ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, श्वेता तिवारी को भी दी मात


Also Read: Video: पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में Priyanka Chopra ने ब्रा को हवा में लहरा कर लिया मज़ा, निभाई ‘कूल वाइफ’ की भूमिका

चांदनी भगवानानी की वायरल तस्वीरें

इन तस्वीरों में चांदनी भगवानानी का ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं।

फैंस की प्रतिक्रिया

फैंस चांदनी भगवानानी की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, “अनुपमा में आपकी एक्टिंग और यहां पर आपका ग्लैमर हमें मारता है।” एक अन्य फैन ने लिखा, “चांदनी, आप वाकई में काफी खूबसूरत हैं।” एक और फैन ने लिखा, “अनुपमा की सारी एक्ट्रेसेस खूबसूरती के मामले में हर किसी को टक्कर देती हैं।”

फैन कमेंटतारीफ
अनुपमा में आपकी एक्टिंग और यहां पर आपका ग्लैमर हमें मारता है।एक्टिंग और ग्लैमर
चांदनी, आप वाकई में काफी खूबसूरत हैं।खूबसूरती
अनुपमा की सारी एक्ट्रेसेस खूबसूरती के मामले में हर किसी को टक्कर देती हैं।खूबसूरती का मुकाबला

अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

सीरियल ‘अनुपमा’ में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। वनराज, अनुपमा का जीना और भी ज्यादा मुश्किल कर देगा। वनराज, डिंपल और टीटू को जमकर तंग करेगा और डिंपल को जबरदस्ती तलाक लेने पर मजबूर करेगा। इसके साथ ही, वनराज, टीटू को तलाक के पेपर्स थमा देगा।

नया ट्विस्ट:

  • वनराज की चालें: डिंपल और टीटू को तंग करना
  • डिंपल और टीटू की मुश्किलें: तलाक का दबाव
  • सागर और मीनू का प्यार: वनराज के लिए सदमा

इस दौरान, सागर और मीनू को एहसास होगा कि वे एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं, जिससे वनराज को बड़ा झटका लगेगा। दूसरी ओर, अनुपमा आद्या को हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश करेगी।

पात्रघटना
वनराजडिंपल और टीटू को तंग करना, तलाक के पेपर्स देना
सागर और मीनूएक दूसरे से प्यार का एहसास
अनुपमाआद्या को हासिल करने की कोशिश

इस प्रकार, चांदनी भगवानानी की वायरल तस्वीरों और ‘अनुपमा’ के नए ट्विस्ट ने दर्शकों की दिलचस्पी को और बढ़ा दिया है। चांदनी का ग्लैमर और शो में आने वाले बदलाव दर्शकों को बांधे रखने का काम कर रहे हैं।

Saurabh

Saurabh (skcwebworld) is a professional blogger and SEO Expert. He can be found writing, designing and coding all sort of great content & programs. Coding expert by day and news editor by night. Saurabh enjoys the ever changing world of web designing and data processing task's development. When not in front of a backlit device, he must be driving. He lives in Noida, Uttar Pradesh.

Leave a Comment