Follow us on Google News Follow us on Google News

Noida Viral Video: पति और देवर के सामने लड़की से पूछा ‘तुम्हारा रेट क्या है?’, अभद्र सवाल के बाद हुआ बवाल

By Ratan Singh

Updated on:

garden galleria Mall Noida Viral Video Girl

Garden Galleria Mall Noida Viral Video Girl – नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि उससे उसका रेट पूछा गया, जिसके बाद वहां जमकर बवाल हो गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


पति और देवर के सामने लड़की से किया अभद्र सवाल ‘तुम्हारा रेट क्या है?’ – वायरल वीडियो में एक लड़की रोती हुई नजर आ रही है। वह पुलिस चौकी के सामने खड़ी होकर अपनी आपबीती सुना रही है। लड़की का कहना है कि वह अपने पति और देवर के साथ मॉल में आई थी। वहां एक लड़के ने उससे उसका रेट पूछ लिया। जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपी लड़के के साथ आई एक लड़की ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।

Garden Galleria Mall Video – पीड़िता के मुताबिक, जब उसने विरोध किया तो दूसरे पक्ष की लड़की ने अपने पिता के डीएसपी होने का दावा किया और उसे केस में फंसाने की धमकी दी। लड़की ने कहा कि उसने स्पष्ट कर दिया कि डीएसपी से कोई मतलब नहीं है, लेकिन उनके साथ आए लड़के ने उससे अभद्र व्यवहार किया है।

Also Read: Bikini Girl in Delhi Bus Video Viral: मेट्रो के बाद DTC बस में अंडरगारमेंट में महिला के चढ़ने से हंगामा, पुलिस बुलाई गई

Watch here Noida viral girl video-

Also Read: Noida Girls Fight Video: रील पर कमेंट को लेकर 4 लड़कियों में बीच सड़क खूब चले लात-घूसे – किसी ने बाल खींचे तो किसी ने गिराकर पीटा

Garden Galleria Mall Girl Viral Video – वीडियो में लड़की पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रही है। उसका आरोप है कि पुलिस ने उन्हें चौकी से बाहर जाने को कहा, जबकि दूसरा पक्ष अंदर था। वह रोते हुए कह रही है कि कोई उनकी शिकायत लिखने को तैयार नहीं है। वह सवाल करती है कि क्या यही योगी आदित्यनाथ का इंसाफ है?

इस वायरल वीडियो पर नोएडा पुलिस ने प्रतिक्रिया दी है। पुलिस के मुताबिक, अभी तक इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाही की जाएगी।

Noida Viral Girl Video – इस घटना के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। लोग इस घटना पर गहरी नाराजगी जता रहे हैं और नोएडा पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह घटना समाज में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के मुद्दे को एक बार फिर सामने लाती है। ऐसी घटनाओं पर त्वरित और निष्पक्ष कार्रवाई की जरूरत है ताकि महिलाएं बिना किसी डर के सार्वजनिक स्थानों पर जा सकें। साथ ही, यह भी जरूरी है कि कानून का पालन सभी के लिए समान रूप से हो, चाहे कोई किसी भी पद पर हो।

Ratan Singh

Meet Ratan Singh, a dedicated professional blogger and unwavering technology enthusiast. His journey in the world of content writing commenced over seven years ago. With a fervent passion for the latest advancements in technology, gadgets, mobile phones, apps, and social media, Ratan has emerged as a go-to source for all things tech and digital marketing. His analysis of the social media landscape unravels the latest trends and strategies, making him a valuable resource for digital marketers.

Leave a Comment