Follow us on Google News Follow us on Google News

Naga Chaitanya Engaged: नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई: नागार्जुन का आशीर्वाद

By Saurabh

Updated on:

Naga Chaitanya Engaged

Naga Chaitanya Engaged: सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद, नागा चैतन्य अब फिर से अपना घर बसाने जा रहे हैं। हाल ही में, नागा ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धूलिपाला से सगाई की है। इस खुशी के मौके पर उनके पिता नागार्जुन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इस जोड़े को आशीर्वाद दिया।


सगाई की घोषणा (Naga Chaitanya Engaged)

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया है। नागार्जुन ने ट्विटर पर सगाई की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे अपने बेटे और होने वाली बहू को आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा, “हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 मिनट पर हुई!! हमें अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। इस नए जोड़े को बहुत-बहुत बधाई। उनकी जीवनभर के लिए प्यार और खुशी की कामना करता हूं।”

Also Read: Anuapma Star Chandni Bhagwanani Photoshoot: अनुपमा एक्ट्रेस चांदनी भगवानानी का ग्लैमरस फोटोशूट

सगाई के फोटोज

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने व्हाइट शेरवानी पहन रखी थी और शोभिता ने पिंक साड़ी। इन तस्वीरों में यह जोड़ा बेहद प्यारा लग रहा था। नागार्जुन ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं, एक में शोभिता नागा के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी में नागार्जुन नए जोड़े पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

Naga Chaitanya Engaged
Naga Chaitanya Engaged

प्रतिक्रियाएं

नागार्जुन के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए और अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। लोग इस नए जोड़े को बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

नागा चैतन्य की पहली शादी और तलाक

नागा चैतन्य ने पहली शादी साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से की थी। 2017 में हुई इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। हालांकि, चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

Also Read: पलक तिवारी की बोल्ड तस्वीरों (Palak Tiwari In Red Gawn) ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, श्वेता तिवारी को भी दी मात

तलाक के बाद नई शुरुआत

तलाक के बाद, नागा चैतन्य ने शोभिता धूलिपाला के साथ अपनी जिंदगी में एक नई शुरुआत करने का फैसला किया है। यह नया जोड़ा अब अपनी खुशहाल जिंदगी की ओर बढ़ रहा है।

  • नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई हुई।
  • पिता नागार्जुन ने सगाई की तस्वीरें साझा कीं और जोड़े को आशीर्वाद दिया।
  • फैंस ने नई जोड़ी को शुभकामनाएं दीं।
  • 2021 में नागा और सामंथा का तलाक हुआ।
  • अब नागा चैतन्य ने शोभिता धूलिपाला के साथ नई शुरुआत की।

Also Read: Video: पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में Priyanka Chopra ने ब्रा को हवा में लहरा कर लिया मज़ा, निभाई ‘कूल वाइफ’ की भूमिका

सारणी: नागा चैतन्य का वैवाहिक जीवन

घटनावर्षविवरण
पहली शादी2017सामंथा रुथ प्रभु से
तलाक2021सामंथा से
नई सगाई2024शोभिता धूलिपाला से

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला की सगाई ने न केवल उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया है, बल्कि उनके फैंस को भी खुशियों से भर दिया है। नागार्जुन के आशीर्वाद और फैंस की शुभकामनाओं के साथ, यह जोड़ा एक नई और खुशहाल जिंदगी की ओर बढ़ रहा है।

Saurabh

Saurabh (skcwebworld) is a professional blogger and SEO Expert. He can be found writing, designing and coding all sort of great content & programs. Coding expert by day and news editor by night. Saurabh enjoys the ever changing world of web designing and data processing task's development. When not in front of a backlit device, he must be driving. He lives in Noida, Uttar Pradesh.

Leave a Comment