Follow us on Google News Follow us on Google News

पलक तिवारी की बोल्ड तस्वीरों (Palak Tiwari In Red Gawn) ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, श्वेता तिवारी को भी दी मात

By Saurabh

Published on:

Palak Tiwari In Red Gawn

Palak Tiwari In Red Gawn: एक्ट्रेस पलक तिवारी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस ने सभी का ध्यान खींचा है। पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी को भी बोल्डनेस में पीछे छोड़ दिया है। इन फोटोज में पलक के रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम खान का भी रिएक्शन देखने लायक है। जानिए, पलक की इन वायरल तस्वीरों के बारे में और श्वेता तिवारी ने क्या कहा अपनी बेटी के लिए।


Highlights:

  • पलक तिवारी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
  • बोल्ड अंदाज में पलक ने दी मां श्वेता तिवारी को मात
  • फैंस कर रहे हैं पलक की तस्वीरों पर तारीफ
  • रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम खान का रिएक्शन

पलक तिवारी की बोल्डनेस ने मचाया तहलका

पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। लाल रंग की डीप नेक ड्रेस में पलक बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में पलक ने अलग-अलग एक्सप्रेशन दिए हैं और आखिरी फोटो में वह फूलों का बुके पकड़े हुए दिख रही हैं।

Palak Tiwari In Red Gawn
Palak Tiwari In Red Gawn

Also Read: माँ श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) शेर तो बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सवा शेर |कातिलाना फोटोशूट, देखें तश्वीरें

श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया

श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बेटी पलक और अपनी टूटी हुई शादियों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि पलक शादी करे, लेकिन अगर वह ऐसा करना चाहती है, तो उसे दो बार सोचना चाहिए।

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

पलक तिवारी की तस्वीरों पर फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। ट्विटर पर फैंस लगातार पलक की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उन्हें श्वेता तिवारी से भी ज्यादा सुंदर बता रहे हैं।

Also Read: रिमी सेन ने करवाई बोटोक्स और फिलर्स ट्रीटमेंट, जानिए क्या कहा प्लास्टिक सर्जरी अफवाहों पर

रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम खान का रिएक्शन

पलक की इन तस्वीरों को देखकर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम खान का रिएक्शन भी चर्चा में है। फैंस इब्राहिम के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

Palak Tiwari In Red Gawn
Palak Tiwari In Red Gawn

पलक तिवारी की ताजगी भरी तस्वीरें (Palak Tiwari In Red Gawn)

पलक तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ताजगी भरी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक की मुस्कान और उनकी आंखों की चमक ने फैंस का दिल जीत लिया है। पलक की हर नई तस्वीर में उनकी खूबसूरती और स्टाइल का एक नया पहलू देखने को मिलता है।

Also Read: Video: पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में Priyanka Chopra ने ब्रा को हवा में लहरा कर लिया मज़ा, निभाई ‘कूल वाइफ’ की भूमिका

पलक तिवारी की एक्टिंग करियर

पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह एक्टिंग में करियर बनाने में जुटी हुई हैं। पलक ने अब तक कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है और उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर भी पलक की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है।

श्वेता तिवारी का एक्टिंग करियर

श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के चर्चे हमेशा होते रहते हैं। श्वेता की फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है और वह आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर धमाकेदार मौजूदगी

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। पलक की हर नई पोस्ट पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आता है। पलक की तस्वीरें और वीडियोज हमेशा वायरल होते रहते हैं।

पलक तिवारी की फिटनेस रूटीन

पलक तिवारी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। वह नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं और अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखती हैं। पलक की फिटनेस और उनकी ग्लोइंग स्किन का राज उनकी स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन है।

पलक तिवारी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही एक बड़ी स्टार हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी और फैंस का प्यार यह बताने के लिए काफी है कि पलक का भविष्य उज्ज्वल है।

Image Source

Saurabh

Saurabh (skcwebworld) is a professional blogger and SEO Expert. He can be found writing, designing and coding all sort of great content & programs. Coding expert by day and news editor by night. Saurabh enjoys the ever changing world of web designing and data processing task's development. When not in front of a backlit device, he must be driving. He lives in Noida, Uttar Pradesh.

Leave a Comment