Follow us on Google News Follow us on Google News

पवन सिंह (Pawan Singh) के 5 सुपरहिट भोजपुरी गाने, जिन्होंने यूट्यूब पर मचाई धूम

By Saurabh

Published on:

Pawan Singh Bhojpuri Songs

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) न केवल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, बल्कि उनके गाने भी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। पवन सिंह के फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और उनके नए गाने यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इस लेख में, हम पवन सिंह के 5 ऐसे सुपरहिट भोजपुरी गानों के बारे में बताएंगे जिन्होंने यूट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर इतिहास रच दिया।


Pawan Singh Bhojpuri Songs

1. होठलाली में रोटी बोर के:

पवन सिंह का गाना ‘होठलाली में रोटी बोर के’ यूट्यूब पर सुपरहिट साबित हुआ। इस गाने को पवन सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी थी और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Also Read: Akshara Singh Viral Post: अक्षरा सिंह ने सावन में दिखाया अपना ‘दुल्हन’ अवतार, फैंस बोले- ‘कौन है वो खास इंसान?

2. देहिया जवान:

गाना ‘देहिया जवान’ पवन सिंह और इंदू सोनाली की आवाज में है। इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया और यूट्यूब पर इसके मिलियन व्यूज हो चुके हैं। पवन सिंह के इस गाने की धुन और बोल ने इसे एक ऑलटाइम हिट बना दिया।

3. तनी फेरे दी बलम जी करवटिया:

‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ पवन सिंह का एक और हिट गाना है, जिसे इंदू सोनाली ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स भी मनोज मतलबी ने लिखे हैं। यह गाना दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ और यूट्यूब पर इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला।

4. ले लो पुदीना:

पवन सिंह का ‘ले लो पुदीना’ गाना यूट्यूब पर धूम मचा चुका है। इस गाने को पवन सिंह और अनुपम यादव ने गाया है। इसके बोल कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने लिखे हैं। गाने की मस्ती और धुन ने इसे सुपरहिट बना दिया है।

5. तू सनम बेवफा हो गईलू:

‘तू सनम बेवफा हो गईलू’ पवन सिंह का एक दर्दभरा गाना है, जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और इसके लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं। यह गाना यूट्यूब पर मिलियन व्यूज के साथ सुपरहिट रहा।

पवन सिंह के ये 5 सुपरहिट भोजपुरी गाने यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोरने में कामयाब रहे हैं। उनके गानों की लोकप्रियता सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं है, बल्कि यह दर्शकों के दिलों तक पहुंच चुकी है। अगर आप पवन सिंह के फैन हैं, तो यह गाने जरूर सुने और इनके जादू का आनंद लें।

Source

Saurabh

Saurabh (skcwebworld) is a professional blogger and SEO Expert. He can be found writing, designing and coding all sort of great content & programs. Coding expert by day and news editor by night. Saurabh enjoys the ever changing world of web designing and data processing task's development. When not in front of a backlit device, he must be driving. He lives in Noida, Uttar Pradesh.

Leave a Comment