Follow us on Google News Follow us on Google News

रिमी सेन ने करवाई बोटोक्स और फिलर्स ट्रीटमेंट, जानिए क्या कहा प्लास्टिक सर्जरी अफवाहों पर

By Saurabh

Published on:

Rimi Sen Plastic Surgery News

Rimi Sen Plastic Surgery News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने हाल ही में अपने नए लुक्स और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों के चलते इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इन अफवाहों का खंडन करते हुए बताया कि उन्होंने केवल बोटोक्स और फिलर्स ट्रीटमेंट करवाया है। रिमी ने प्लास्टिक सर्जरी पर अपनी राय भी व्यक्त की और कहा कि वह अभी ऐसी कोई सर्जरी नहीं करवाएंगी। उनके बयान के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं और बढ़ गई हैं।


Highlights:

  • रिमी सेन (Rimi Sen) ने प्लास्टिक सर्जरी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी।
  • उन्होंने बोटोक्स और फिलर्स ट्रीटमेंट की पुष्टि की।
  • रिमी ने प्लास्टिक सर्जरी पर अपनी राय साझा की।
  • सोशल मीडिया पर रिमी के नए लुक्स की चर्चा जोरों पर।
मुद्दाविवरण
बोटोक्स और फिलर्सरिमी ने बताया कि उन्होंने सिर्फ बोटोक्स और फिलर्स ट्रीटमेंट करवाया है।
प्लास्टिक सर्जरीरिमी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है।
करियर की शुरुआतरिमी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘हंगामा’ फिल्म से की थी।
सोशल मीडिया पर एक्टिवरिमी अब सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Also Read: लॉरेंस बिश्नोई नहीं थे सलमान खान के घर पर फायरिंग के पीछे? जेल में बंद शूटर का बड़ा खुलासा

रिमी सेन (Rimi Sen) के नए लुक्स और अफवाहें

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) ने हाल ही में अपने लुक्स को लेकर इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। कुछ फोटोज में रिमी का लुक देखकर लोग हैरान हो गए और उन्होंने दावा किया कि रिमी ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। सोशल मीडिया पर ये अफवाहें तेजी से फैलने लगीं।

Rimi Sen
Rimi Sen

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर रिमी की प्रतिक्रिया

रिमी सेन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इन सभी अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने बताया, “लोगों को अगर लगता है कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और ये चीज अच्छी तरह से हुई है तो ये मेरे लिए अच्छा ही है। मैंने तो सिर्फ फिलर्स, बोटोक्स, पीआरपी ट्रीटमेंट ही करवाया है।”

प्लास्टिक सर्जरी पर रिमी का मत (Rimi Sen Plastic Surgery)

रिमी सेन का मानना है कि किसी को भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवानी चाहिए, जब तक वे क्राइम करके ना भाग जाए। उन्होंने कहा, “भारत के बाहर कई ऐसे डॉक्टर्स हैं जो फेसलिफ्ट में बहुत अच्छे हैं। मैं भी इसे करवाना चाहती हूं लेकिन जब में 50 पार कर लुंगी तब उसके बाद इस बारे में सोचूंगी।”

रिमी सेन का फिल्मी करियर

रिमी सेन (Rimi Sen) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘हंगामा’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना और आफताब शिवदासानी लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद वह बागबान, फिर हेरा फेरी, गरम मसाला समेत कई फिल्मों में दिखीं।

सोशल मीडिया पर सक्रियता

फिल्मों से दूरी बनाने के बाद रिमी सेन अब केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपने नए लुक्स और विचार साझा करती हैं।

FAQs:

क्या रिमी सेन (Rimi Sen) ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है?

नहीं, रिमी सेन ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। उन्होंने केवल बोटोक्स और फिलर्स ट्रीटमेंट करवाया है।

रिमी सेन का प्लास्टिक सर्जरी पर क्या मत है?

रिमी सेन का मानना है कि जब तक कोई व्यक्ति किसी अपराध में लिप्त न हो, उसे प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवानी चाहिए। वे भविष्य में 50 की उम्र के बाद फेसलिफ्ट के बारे में सोचेंगी।

रिमी सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कब की?

रिमी सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में ‘हंगामा’ फिल्म से की थी।

क्या रिमी सेन सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं?

हाँ, रिमी सेन अब केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Saurabh

Saurabh (skcwebworld) is a professional blogger and SEO Expert. He can be found writing, designing and coding all sort of great content & programs. Coding expert by day and news editor by night. Saurabh enjoys the ever changing world of web designing and data processing task's development. When not in front of a backlit device, he must be driving. He lives in Noida, Uttar Pradesh.

Leave a Comment