Follow us on Google News Follow us on Google News

Watch Animal Movie Deleted Scene: ये धमाकेदार सीन देख फैंस बोले- ‘माफ नहीं करेंगे’

By Ratan Singh

Published on:

Animal Movie Deleted Scene - Watch Viral Scene Here

Animal Movie Deleted Scene Goes Viral – संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘एनिमल’ हालांकि मिक्स्ड रिव्यू मिले लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की। अब हाल ही में एक डिलीटेड सीन सामने आई है, जिसमें रणबीर कपूर एक नशे में उड़ान भरते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को लगता है कि अगर यह सीन फिल्म में शामिल होती तो फिल्म का असर और ज्यादा बढ़ जाता।


Animal Movie Deleted Scene – पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘Animal‘ में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को मिला मिश्रित रिस्पॉन्स लेकिन अब लगभग 8 महीने बाद एक डिलीटेड सीन वायरल हो गई है जिसने सबका ध्यान खींच लिया है।

What’s in Viral Deleted Scene from Animal Movie – इस तेज़-तर्रार सीन में एक नशे में धुत रणबीर कपूर को देखा जा सकता है, जो खुद को एक और ड्रिंक डालते हुए कॉकपिट में जाते हैं। वो पायलट को कंधे पर टैप करके उसे बाहर जाने का इशारा करते हैं। अगले शॉट में रणबीर कपूर पायलट के सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, उनके होंठों पर एक सिगरेट लटक रही है और उनके साथी उनकी हरकत को देखकर हैरान हैं। यह सीन डायलॉग रहित है और ‘पापा मेरी जान’ गाने की धुन के साथ आती है।

Also Read: Animal Park: Triptti Dimri ने ‘एनिमल पार्क’ पर दिया अपडेट

Also Read: Rishi Kapoor’s Rude Behaviour: रणबीर कपूर का खुलासा: ‘पिता ऋषि कपूर के गुस्से से मिली सीख, फैंस के साथ बुरा बर्ताव नहीं करूंगा’

Fans Reacted on Animal Movie Deleted Scene – जैसे ही यह सीन ऑनलाइन आई, कई लोगों ने पूछा कि आखिर इसे फिल्म में शामिल क्यों नहीं किया गया। उनका मानना है कि अगर यह सीन फिल्म में होती तो फिल्म का असर और ज्यादा बढ़ जाता।

एक यूजर ने लिखा, “@imvangasandeep anna, आपको इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए माफ नहीं करूंगा। यह रणबीर के भाई को मारने के बाद उनके चुप्पी और पीड़ा का सुंदर प्रदर्शन है, खासकर अंत में प्लेन को उड़ाने का हिस्सा।”

फैंस इस डिलीटेड सीन (Animal Movie Viral Deleted Scene) को देखकर और भी ज्यादा कटआउट्स देखना चाहते हैं और कुछ तो निर्देशक के संस्करण की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे इस फिल्म का निर्देशक संस्करण देखना पसंद आएगा।” वहीं, एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा, “Anna, क्यों अन्ना?”

Also Read: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ तृप्ति डिमरी की इंटीमेसी: ‘एनिमल’ से ‘बैड न्यूज’ तक का सफर

हालांकि फिल्म के रिलीज होने पर लोगों ने मिक्स्ड प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन फिर भी यह एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म एक पिता-पुत्र के तनावपूर्ण रिश्ते पर केंद्रित है और रणबीर कपूर ने अपने किरदार रण्वीजय सिंह का शानदार अभिनय किया।

वर्तमान में, रणबीर कपूर ‘रामायण’ पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘एनिमल पार्क’ और ‘लव एंड वॉर’ भी हैं।

Ratan Singh

Meet Ratan Singh, a dedicated professional blogger and unwavering technology enthusiast. His journey in the world of content writing commenced over seven years ago. With a fervent passion for the latest advancements in technology, gadgets, mobile phones, apps, and social media, Ratan has emerged as a go-to source for all things tech and digital marketing. His analysis of the social media landscape unravels the latest trends and strategies, making him a valuable resource for digital marketers.

Leave a Comment